Thursday 27 August 2020

मेरे मित्रों आपका! हृदय से धन्यवाद है, आपकी शुभकामनाओं से, आपके आशीर्वाद से, मेरे जीवन में वसंत है, बहार है।

 मेरे मित्रों आपका! हृदय से धन्यवाद है,

आपकी शुभकामनाओं से, आपके आशीर्वाद से,

मेरे जीवन में वसंत है, बहार है।


प्रत्येक क्षण प्रत्येक पल,

आपका मेरे जीवन मे योगदान है,

आपका साथ ईश्वर का साक्षात वरदान है।


सतत आपके प्रोत्साहन का ईंधन मिलता रहा,

जिससे जीवन में प्राण ऊर्जा का संचार होता रहा,

आप मेरे मित्र रूप में हैं,

यह ईश्वर की कृपा का ही परिणाम है।


आपने सदा मेरा उत्साहवर्द्धन किया,

मेरे मनोबल को ऊंचा रखने में सदा सहयोग किया,

प्रत्यक्ष - अप्रत्यक्ष रूप में,

आप ही मेरे लिए ईश्वर का कृपा प्रसाद है।


मेरे मित्रों आपका! हृदय से धन्यवाद है,

आपकी शुभकामनाओं से, आपके आशीर्वाद से,

मेरे जीवन में वसंत है, बहार है।


💐श्वेता, DIYA

No comments:

Post a Comment

प्रश्न - रुद्र गायत्री मंत्र में *वक्राय* (vakraya) उच्चारण सही है या *वक्त्राय* (vaktraya) ?किसी भी देवताओं के गायत्री मंत्र में ' विद्यमहे’, ' धीमही’ और 'प्रचोदयात्’ का क्या अर्थ है?

 प्रश्न - रुद्र गायत्री मंत्र में *वक्राय* (vakraya) उच्चारण सही है या *वक्त्राय* (vaktraya) ?किसी भी देवताओं के गायत्री मंत्र में ' विद...