Monday 16 November 2020

लवजिहाद का शशक्त प्रचारक - फिल्मजगत

 हिन्दू लड़कों का विवाह हिन्दू लड़की से भविष्य में नहीं हो पायेगा, क्योंकि बॉलीवुड फिल्म जगत हिन्दू लड़कियों के मन में हिन्दू लड़को के प्रति ज़हर और मुश्लिम लड़को के लिए प्रेम गढ़ देगा। लवजिहाद का शशक्त प्रचारक - फिल्मजगत 


#boycottlaxmibomb #धर्मान्तरणजिहाद #WeSupportArnabGoswami #BoycottBollywoodMovies #zeenews #RepublicBharat


वॉलीवुड मात्र कचरा पेटी नहीं है, यह एक शशक्त इंटलेक्चुअल आतंकवाद का भी माध्यम है।


आजकल कुछ कॉमन आतंकी पॉइंट्स:-


1- मुस्लिम लड़के शरीफ व हिन्दू लड़के जुआरी


2- मुस्लिम लड़कियां अदब से व हिन्दू लड़कियां शराबी, लेटेस्ट उदाहरण लक्ष्मी में मां शराबी, व छलांग में कम्प्यूटर स्कूल टीचर शराबी


3- हिन्दू अत्याचारी व शरीफ़ मात्र खान चाचा, पिछले दस वषों की फिल्में और वर्तमान की लक्ष्मी फ़िल्म देख लो।


4- पाखण्डी सारे बाबा हिन्दू धर्म के व मौलवी मज़ार वाले शरीफ़


5- फिल्मों में हलाला, मुताह, मस्जिदों में लगने वाले झाड़े के पाखण्ड व ताबीजों का कोई ज़िक्र नहीं।


6- वेब सीरीज़ में हिंदू लड़को को भगवा वस्त्र व जनेऊ चढ़ाकर गंदे सीन करते दिखाया जाता है, मौलवी को हरे वस्त्रों में पाखण्ड करते नहीं दिखाते।


7- हिन्दू त्योहारों व देवी देवता का जमकर मज़ाक उड़ाते है, लेकिन कभी कुरान पर या मुहम्मद साहब पर एक भी लाइन नहीं बोलते


इत्यादि इत्यादि बड़ी लंबी दास्तान है। जो लड़की हिंदी फिल्में देखेगी व 100% लव ज़िहाद का शिकार होगी। इसके लिए जिम्मेदार हिन्दू लड़के भी हैं जो मर्दानगी दिखाते हुए एकजुट होकर ऐसी फिल्मों की बैड नहीं बजाते, इनका बायकॉट नहीं करते।


सत्य यह है कि आज़ादी से जीने का अधिकार जितना हिन्दू लड़की को है मुस्लिम लड़की को नहीं। क्योंकि एक मुस्लिम युवक चार बीबी और मनमानी सन्तान उतपन्न कर सकता है। जब चाहे तलाक ले सकता है। यह सब फिल्मों में और वेब सीरीज में नहीं दिख रहा।


यदि जागरूक हिन्दू लड़के व जागरूक हिन्दू लड़कियां इस पोस्ट को पढ़ रही हैं तो कम से कम रोड पर आकर प्रदर्शन नहीं कर सकते तो ट्विटर, quora, facebook इत्यादि शोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में तो कम से कम आवाज बुलंद करो। एकजुटता दिखाओ।

1 comment:

प्रश्न - रुद्र गायत्री मंत्र में *वक्राय* (vakraya) उच्चारण सही है या *वक्त्राय* (vaktraya) ?किसी भी देवताओं के गायत्री मंत्र में ' विद्यमहे’, ' धीमही’ और 'प्रचोदयात्’ का क्या अर्थ है?

 प्रश्न - रुद्र गायत्री मंत्र में *वक्राय* (vakraya) उच्चारण सही है या *वक्त्राय* (vaktraya) ?किसी भी देवताओं के गायत्री मंत्र में ' विद...