Tuesday 30 October 2018

#MeToo नाना के किये अच्छे समाजसेवा के कार्यो और हज़ारो किसानों को आत्महत्या से बचाने के कार्य को इग्नोर करके, उस पर लगे 10 साल से ज्यादा पुराने मामले पर, बिना सबूत बेवजह उस पर शक करना क्या जायज़ है?

#MeToo नाना के किये अच्छे समाजसेवा के कार्यो और हज़ारो किसानों को आत्महत्या से बचाने के कार्य  को इग्नोर करके, उस पर लगे 10 साल से ज्यादा पुराने मामले पर, बिना सबूत बेवजह उस पर शक करना क्या जायज़ है? यह खबर 2016 की है, लेकिन नाना के अच्छे कार्यो की लंबी सूची है। स्वयं विचार करें और अपने कमेंट दें।
Nana Patekar Has Donated Almost 90% Of His Earnings To Charity! https://www.indiatimes.com/entertainment/celebs/nana-patekar-has-donated-almost-90-of-his-earnings-to-charity-8-facts-that-ll-make-you-respect-him-even-more-257741.html

No comments:

Post a Comment

प्रश्न - रुद्र गायत्री मंत्र में *वक्राय* (vakraya) उच्चारण सही है या *वक्त्राय* (vaktraya) ?किसी भी देवताओं के गायत्री मंत्र में ' विद्यमहे’, ' धीमही’ और 'प्रचोदयात्’ का क्या अर्थ है?

 प्रश्न - रुद्र गायत्री मंत्र में *वक्राय* (vakraya) उच्चारण सही है या *वक्त्राय* (vaktraya) ?किसी भी देवताओं के गायत्री मंत्र में ' विद...